Haseen Shayari

Haseen Shayari » में पढ़ते है हसीं पर बने Tumsa Haseen Shayari, हसीं शायरी के कलेक्शन में जो आपको पसंद आएगा. आईये लुफ्त लेते है अपने इस पोस्ट का.

दोस्तों आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आये है हसीं पर बने शानदार और बेजोड़ शेर-शायरियां, जिसे पढ़कर आप हमारे इस पोस्ट के और भी ज्यादा आनद उठा पायेंगे.

हसिनाओ पर तो बहुत शेरो शायरियाँ बनाया गया पर हासनाओ की उन हसीं अदाओं पर आज हम कुछ अलग और बेहतरीन और दिलो को भाने वाले के ढेरो शायरियाँ आपके लिए लेकर आये है.

आप इस बेहतरीन हसीं शायरी को अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर भी भेज सकतें हैं। हुस्न पर तारीफ लफ्ज़ पर हिंदी की यह शायरी आपके प्यार और मोहब्बत को व्यक्त करने में आपकी मदद करते हैं.

तो आइये शुरुआत करते है इस पोस्ट के शेरो शायरियों के कलेक्शन पर,साथ ही शुरुआत करने से पहले आईये गुनगुनाते है एक प्यार सा हसीं पर एक नगमा, दोस्तों हम आशा करते है कि आपको हमारा यह कलेक्शन जरुर पसंद आएगा,

कितना हसीन चेहरा, कितनी प्यारी आँखें
कितना हसीन चेहरा, कितनी प्यारी आँखें
कितनी प्यारी आँखें है, आँखों से छलकता प्यार
कुदरत ने बनाया होगा, फुरसत से तुझे मेरे यार

   Movie :-        Dilwale
   Singer :-        Kumar Sanu
   Lyrics :-        Sameer
  Music :-        Nadeem-Shravan
  Music label :-        Venus
Zindagi Ka Sabase Haseen Pal Hai Shayari

Zindagi Ka Sabase Haseen Pal Hai Shayari / हसीं शायरी इन हिंदी

यह ज़िन्दगी बस सिर्फ पल दो पल है, जिसमें न तो आज और न ही कल है, जी लो इस ज़िंदगी का हर पल इस तरह, जैसे बस यही ज़िन्दगी का सबसे हसीं पल है. Yaa Zindagi Bas Sirf Do Pal Hai, Jisame Na To Aaj Aur Na Hi Kal Hai, Ji Lo Is Zindagi Ka Har Pal Is Tarah, Jaise Bas Tahi Zindagi Ka Sabase Haseen Pal Hai.

Dil Kahi Hosh Kahi

Dil Kahi Hosh Kahi / Best Hindi Shayari / हिंदी शायरी

देख कर तुमको यकीं होता है, कोई इतना भी हसीं होता है, देख पाते हैं कहाँ हम तुमको, दिल कहीं होश कहीं होता है. Dekh Kar Tumako Yakin Hota Hai, Koi Itana Bhi Haseen Hota Hai, Dekh Paate Hai Kaha Ham Tumako, Dil Kahi Hosh Kahi Hota Hai.